तेरी खुशबू में तर तेरे अल्फ़ाज़…

दिल की बात…………..

वो आज भी टाल गया मिलने की बात
हमें भी इंतज़ार हाँ का है, आदत की बात
*
वादे तो वो यूंँ भी नहीं करता कभी
कैसे समझाऊँ उसे मिले बिना, दिल की बात
*
क़रीब रहूंँ तेरे ये चाह्त की बात
कुछ भी ना कर सका, ये शराफत की बात
*
थक जाता हुँ ये फितरत की बात
फिर मचल पड़ता हूँ, ये इश्क की बात
*
चाहा है सिर्फ तुझे ये भी क्या कहने की बात
तुम मिलो ना मिलो, ये कि़स्मत की बात
😎 8-Sep-2018

*************************************************

……… ख़ुद को छुपा लिया मैंने

यादों को ही ज़हन में सजा लिया है मैंने
एक दिल था अपना उसे भी पत्थर का बना लिया मैंने
*
ये सोच कर कि खुशियाँ नहीं होती हर एक की किस्मत में
जो मिला उसी की परछाईं में खुद को छुपा लिया मैंने
*
कभी ना ख़त्म होने दी रोशनी उम्मीदों की मैंने
जब आस मिटी तो फिर से दिल को जला लिया मैंने
*
यकी़न ही नहीं होता उस पर अब कोई असर ही नहीं
सारे ग़मों को भुला खुशी समझ लिया जिसे मैंने

😎

18 / Sep / 18

****************************************

Standard

Leave a comment